सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में पहुंचा प्रशंसक, विराट कोहली को गले लगाया

Virat Kohli
पुनः संशोधित शुक्रवार, 12 अक्टूबर 2018 (17:06 IST)
हैदराबाद। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और ऐसा ही कुछ वेस्टइंडीज़ के साथ यहां राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन हुआ जब एक प्रशंसक सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट तक पहुंच गया।

भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच दूसरे टेस्ट में सुबह के सत्र में जब मेहमान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया तो भारतीय टीम फील्डिंग के लिए मैदान पर मौजूद थी। उसी दौरान एक व्यक्ति सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए और बैरीकेड पर छलांग लगाकर मैदान पर पहुंच गया और विराट के नज़दीक पहुंच गया।

उस प्रशंसक ने भारतीय कप्तान को गले लगा लिया और फिर जबरन उनके साथ सेल्फी लेने का प्रयास करने लगा। विराट हालांकि उस व्यक्ति से दूर होकर बचते नजर आए जबकि सुरक्षाकर्मियों ने उसे विराट से दूर करने का प्रयास किया।

इससे पहले राजकोट टेस्ट में भी विराट को ऐसी ही असहज स्थिति का सामना करना पड़ा था जब भारतीय क्रिकेटर पिच पर जबरन आए कई लोगों से घिर गए थे। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :