दिनेश चांडीमल एशिया कप से बाहर

पुनः संशोधित मंगलवार, 11 सितम्बर 2018 (17:06 IST)
कोलंबो। श्रीलंका के कप्तान उंगली की चोट के कारण आगामी से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह विकेटकीपर निरोशन डिकवेला लेंगे।

श्रीलंका क्रिकेट ने इसकी घोषणा की है कि चांडीमल चोट से उबर नहीं पाए हैं और एशिया कप में राष्ट्रीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे। एसएलसी ने बयान में कहा, बल्लेबाज को एसएलसी टी-20 लीग के दौरान उंगली में चोटी लगी थी और उन्हें ठीक होने में अभी और समय लगेगा। रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में पहले से शामिल डिकवेला अब चांडीमल की जगह लेंगे।

28 वर्षीय बल्लेबाज ने आखिरी बार इस वर्ष जनवरी में एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। इसके बाद जून में सेंट लूसिया टेस्ट में उन्हें गेंद के साथ छेड़छाड़ के आरोप में छह मैचों के लिए बैन कर दिया गया था। बाद में वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट और चार वनडे मैचों में भी नहीं खेले थे।
उन्हें बैन समाप्ति के बाद एकमात्र ट्वंटी 20 में बुलाया गया था और एशिया कप में उनके खेलने की उम्मीद थी। श्रीलंका एशिया कप में के खिलाफ 15 सितंबर को और 17 सितंबर को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :