Widgets Magazine

धोनी के 3 मोबाइल फोन चोरी...

नई दिल्ली| पुनः संशोधित रविवार, 19 मार्च 2017 (12:46 IST)
नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उस समय परेशान हो गए जब उनके 3 मोबाइल फोन चोरी हो गए। उन्होंने इस संबंध में द्वारका सेक्टर 10 स्थित थाने में धोनी ने एफआईआर दर्ज करवाई। हालांकि बाद में तीनों मोबाइल धोनी को वापस मिल गए।
 
झारखंड टीम के कप्तान धोनी विजय हजारे ट्रॉफी में पश्चिम बंगाल टीम के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले के लिए दिल्ली में है। यहां वे अपनी टीम के साथ द्वारका के होटल में ठहरे थे। पिछले दिनों इस होटल में आग लग गई थी।
 
पुलिस में दर्ज धोनी की शिकायत के मुताबिक होटल में आग लगने पर वहां के कर्मचारियों ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला। हालांकि उसके बाद से उनके 3 मोबाइल फोन नहीं मिल रहे। इन फोनों में टीम इंडिया और बीसीसीआई से जुड़ी कई चीजें थी।  पुलिस मामला दर्ज कर लिया इन मोबाइलों की खोज में जुट गई और जल्द ही यह फोन बरामद कर लिए गए। 
 
इस आग की वजह से झारखंड और बंगाल के बीच का मुकाबला 1 दिन के लिए टाल दिया गया था। इसके बाद दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले गए मैच में धोनी ने झारखंड की तरफ से कप्तानी पारी खेलते हुए 70 रन बनाए। हालांकि उनकी टीम 41 रनों से मैच हार गई।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine