पीठ चोट से एशेज से बाहर हो सकते हैं कोल्टर नाइल

Last Updated: शुक्रवार, 10 नवंबर 2017 (20:50 IST)
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के नाथन कोल्टर नाइल पीठ की चोट उभर आने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ से बाहर हो सकते हैं।

कोल्टर नाइल के 23 नवम्बर से ब्रिस्बेन में होने वाले पहले एशेज टेस्ट के लिए मेजबान टीम के चार तेज गेंदबाजों के आक्रमण में शामिल रहने की उम्मीद थी लेकिन उनकी पीठ की चोट फिर उभर आई है और वह अनिश्चितकालीन समय के लिए बाहर हो गए हैं।





क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के स्पोर्ट्स साइंस और स्पोर्ट्स मेडिसिन मैनेजर एलेक्स कॉन्टोरिस ने कहा कि नाथन को पिछले सप्ताह इंग्लैंड के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच के बाद पीठ में दर्द महसूस हुआ। स्कैन करने से पता चला है कि उनकी पुरानी चोट फिर उभर आई है। हमारे लिए यह एक झटका है लेकिन अच्छी बात यही है कि चोट का शुरुआत में ही पता चल गया है।

कॉन्टोरिस ने कहा कि इसलिए उन्हें फिलहाल कुछ समय के लिए विश्राम दिया गया है। इस बीच हम उन पर निगरानी रखेंगे उनका आगे भी स्कैन किया जाएगा जिससे पता चलेगा कि वह गेंदबाजी में कब लौट पाएंगे।

चोटों से परेशान रहने वाले 30 वर्षीय कोल्टर नाइल अब तक 21 वनडे और 19 ट्वंटी 20 मैच ही खेल पाए हैं और वह अब तक टेस्ट पदार्पण नहीं कर पाए हैं। इस बीच तस्मानिया के गेंदबाज जैक्सन बर्ड को उनकी टीम के शेफील्ड शील्ड मैच से हटा लिया गया है और वह ऑस्ट्रेलियाई टीम के अन्य तेज गेंदबाजों मिशेल स्टार्क, जोश हैज़लवुड और पैट कमिंस से जुड़ गए हैं। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :