Widgets Magazine

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 : शाहरुख और सहवाग का 'टोटका' भी काम नहीं आया

लंदन| Last Updated: रविवार, 18 जून 2017 (18:25 IST)
लंदन। चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में जब पाकिस्तान की सलामी जोड़ी अजहर अली और फखर जमान अपने बल्ले से रनों का सैलाब बहा रही थी, तब टीवी कॉमेंट्री बॉक्स में और आकाश चोपड़ा के साथ बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान भी मौजूद थे और सलामी जोड़ी के टूटने के लिए एक 'टोटका' भी किया था, जो काम नहीं आया। 
 
शुरुआती ओवरों में भी ही अजहर और फखर ने अपनी ख्याति के अनुरूप भारतीय गेंदबाजों को धुनकना शुरू कर दिया था और यही कारण था कि पाकिस्तान का स्कोर लगातार बढ़ता जा रहा था। भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के प्रारंभिक ओवरों में पाक बल्लेबाजों ने जमकर रन कूटे। बदलाव के रूप में जब विराट ने स्पिनर रविचन्द्रन अश्विन को लगाया तो उनकी भी जमकर धुनाई हो गई।
 
मैदान पर जब ताबड़तोब रन बन रहे थे, तब कॉमेंट्री बॉक्स में वीरेन्द्र सहवाग और शाहरुख खान परेशान हो गए। आकाश चोपड़ा ने कहा कि वीरू पाजी अब तो कोई टोटका करना पड़ेगा। वीरेन्द्र सहवाग ने कहा कि हां, ऐसा ही कुछ करते हैं लेकिन मुझे बहुत कम उम्मीद है कि ये टोटका कुछ असर करेगा। सहवाग ने आकाश को कहा कि तुम कुर्सी बदल लो लेकिन आकाश ने कहा कि वीरू पाजी आप कुर्सी बदल लो...
 
कुछ देर बाद सहवाग और शाहरुख ने कुर्सी बदल ली। अब टोटके के तहत सहवाग बीच में आ गए लेकिन मैदान पर रनों की बरसात जारी रही। अजहर और फखर भारतीय गेंदबाजों पर कोई नरमी नहीं बरत रहे थे। सहवाग ने बोले मैंने पहले ही कहा था कि इस टोटके का कोई असर नहीं होगा और आप देख लो दोनों बल्लेबाज मुस्तैदी के साथ जमे हुए हैं। इसके बाद शाहरुख और आकाश ने सहवाग से सहमति जताई। चूंकि शाहरुख और सहवाग को कॉमेंट्री से ब्रेक लेना था, लिहाजा वे चले गए और उनकी जगह सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण ने संभाल ली... (वेबदुनिया न्यूज)
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine