Widgets Magazine

नासिर ने दी पीसीबी को कार्रवाई की धमकी

पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 मई 2017 (00:03 IST)
कराची। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज नासिर जमशेद ने (पीएसएल) में मामले में उनके नाम को बदनाम करने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। 
        
पीसीबी ने गत माह नासिर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे और उन पर कार्रवाई करने के आदेश दिए थे, लेकिन अब नासिर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को ख़ारिज करते हुए पीसीबी के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया है। 27 वर्षीय नासिर ने ट्विटर पर एक विडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि पीसीबी उनके साथ अन्याय कर रही है। 
 
नासिर ने कहा, बोर्ड मेरे खिलाफ दूसरे खिलाड़ियों से बयानबाजी करवा रही है। मैं पीसीबी को चुनौती देता हूं कि वह मेरे खिलाफ सबूत लेकर आए और उसे सबके सामने पेश करे। पीसीबी के रवैए से मेरे पेशेवर करियर और मेरी निजी जिन्दगी पर भी असर पड़ रहा है। मैंने अपने वकील से इस केस को लेकर बातचीत की है और हम पीसीबी के खिलाफ अदालत जाएंगे। 
        
पीसीबी ने नासिर पर फिक्सिंग के मामले पर बोर्ड का साथ न का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन पर फिक्सिंग को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया गया है। पीसीबी ने इससे पहले बुधवार को बाएं हाथ के गेंदबाज मोहम्मद नवाज को भी दो महीनों के लिए निलंबित कर दिया था। (वार्ता) 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine