चोटिल अक्षर पटेल की जगह लेंगे रवींद्र जडेजा

पुनः संशोधित शनिवार, 16 सितम्बर 2017 (21:07 IST)
चेन्नई। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे के लिए घोषित भारतीय टीम से विश्राम दिए गए लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा की टीम में वापसी हो गई है और उन्हें चोटिल लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल की जगह टीम में शामिल किया गया है।




भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को होने वाले पहले वनडे की पूर्व संध्या पर भारतीय टीम में यह परिवर्तन हुआ है। पटेल अभ्यास सत्र के दौरान अपना बायां टखना चोटिल कर बैठे थे और उन्हें विश्राम की सलाह दी गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की मेडिकल टीम उनकी चोट पर निगरानी रखेगी।






जडेजा को श्रीलंका के खिलाफ पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज और एकमात्र ट्वंटी-20 से विश्राम दिया गया था। जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे के लिए भारतीय टीम घोषित हुई थी तब चयनकर्ता प्रमुख एमएसके प्रसाद ने कहा था कि जडेजा और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का विश्राम अभी जारी रहेगा।




अश्विन तो काउंटी खेल रहे थे लेकिन जडेजा मैदान से बाहर थे। जडेजा की आखिर टीम में वापसी हो गई है और बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति ने पटेल की जगह जडेजा के नाम की घोषणा की है।






इससे पहले ओपनर शिखर धवन अपनी अस्वस्थ पत्नी की देखभाल के लिए पहले तीन वनडे से हट गए थे। चयनकर्ताओं ने शिखर की जगह किसी खिलाड़ी का नाम घोषित नहीं किया था। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :