सोनी ने भारत में लांच किए BRAVIA मास्टर सीरीज के 2 टीवी

Last Updated: सोमवार, 17 सितम्बर 2018 (22:45 IST)
नई दिल्ली। सोनी इंडिया को अगले कुछ वर्षों में देश में अपनी कुल बिक्री का करीब आधा हिस्सा प्रीमियम (महंगे या लग्जरी) खंड से आने की उम्मीद है। इसी क्रम में उसने सोमवार को उसने BRAVIA मास्टर सीरीज के 2 टीवी लांच किए जो 4K को सपोर्ट करेंगे।

सोनी इंडिया के प्रबंध निदेशक ने कहा कि सोनी अपने ब्राविया टीवी श्रृंखला को बढ़ाना जारी रखेगा। इस खंड में 55 इंच और उससे बड़े आकार के टीवी शामिल हैं। इसके अलावा सोनी नए ग्राहकों को देखते हुए किफायती श्रेणी पर भी ध्यान देगा। इसमें 32 इंच और 40 इंच के टीवी हैं।

नैयर ने कहा कि महंगे उत्पादों की बिक्री में हमारी योगदान तेजी से बढ़ रहा है। पिछले वर्ष यह करीब 20 से 25 प्रतिशत था और मुझे इसके अगले कुछ वर्षों में बढ़कर दोगुना होने की उम्मीद है।
सोनी ने सोमवार को ब्राविया मास्टर सीरीज की ओएलईडी टीवी श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए 'ए9एफ' टीवी पेश किया। इसकी कीमत 3,99,990 से 5,59,990 रुपए के बीच है। नैयर ने कहा कि इसके 2 मॉडल केडी55 ए9एफ और केडी65 ए9एफ उतारे गए हैं। 20 सितंबर से यह नया टेलीविजन भारतीय बाजार में उपलब्ध होगा।

यह टीवी नेटफ्लिक्स कैलिब्रेटेड मोड, हैंड्स-फ्री वॉयस सर्च और होम थिएटर सिस्टम के साथ काम करने के लिए टीवी सेंटर स्पीकर मोड जैसे फीचर्स से लैस है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :