Widgets Magazine

मोदी से मिले नीतीश, क्या हुई गुफ्तगू?

Last Updated: शनिवार, 27 मई 2017 (18:34 IST)
नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (यूनाइटेड) जदयू के प्रमुख शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा मॉरिशस के प्रधानमंत्री प्रवीन्द्र कुमार जगन्नाथ के सम्मान में दिए गए भोज में शरीक हुए। हालांकि दोनों के बीच क्या बातचीन हुई इसका अभी पता नहीं चला है।
 
पटना से आज यहां पहंचे कुमार ने कहा कि मोदी ने इस भोज में शामिल होने के लिए उन्हें आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा कि मॉरिशस के प्रधानमंत्री बिहार मूल के हैं, इसके कारण भी वे इस भोज में शामिल हो रहे हैं। 
        
जद (यू) अध्यक्ष प्रधानमंत्री से अलग से भी बातचीत करेंगे जिसमें गंगा नदी में प्रदूषण और गाद की समस्या पर चर्चा किए जाने की संभावना है। कुमार और और वहां के राजनीतिक दल बिहार के विकास के लिए अलग पैकेज की मांग करते रहे हैं। 
     
कुमार के कल कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से विपक्षी दलों के लिए आयोजित भोज में शामिल नहीं होने तथा मोदी से मिलने आज यहां पहुंचने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। उन्होंने इन्हें खारिज करते हुए कल पटना में कहा था कि मीडिया इसकी गलत व्याख्या कर रही है। 
 
उन्होंने कहा था, श्रीमती गांधी की बैठक में मेरे व्यक्तिगत रूप से शामिल नहीं होने को लेकर गलत व्याख्या की जा रही है, जबकि मैं कुछ दिन पहले ही उनसे मिल चुका हूं। साथ ही मेरी सरकारी कार्यक्रमों को लेकर चल रही व्यवस्तता से भी मैंने उनको अवगत करा दिया है। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine