जेट एयरवेज की टिकट के साथ ही मिलेगी यह सुविधा

पुनः संशोधित बुधवार, 15 मार्च 2017 (18:35 IST)
नई दिल्ली। जेट एयरवेज ने अपने यात्रियों को हवाई अड्डे तक लाने तथा लैंडिंग के बाद उनके गंतव्यों तक छोड़ने के लिए ऐप आधारित टैक्सी सेवा प्रदाता कंपनी उबर के साथ रणनीतिक करार किया है। 
एयरलाइंस ने बुधवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि किसी ने पहली बार इस तरह का कोई समझौता किया है। जेट एयरवेज के ऐप पर टिकट बुक कराने के बाद यात्रियों को हवाई अड्डे तक आने तथा हवाई अड्डे से जाने के लिए उबर की टैक्सी सेवा का विकल्प दिया जाएगा। ऐप से टिकट बुक कराने और उबर की सेवाओं का पहली बार इस्तेमाल करने वालों को पहले 3 मौकों पर टैक्सी किराए में 150 रुपए की छूट मिलेगी। 
 
जेट एयरवेज के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी जयराम षणमुगम् ने कहा कि यह साझेदारी इसलिए महत्वपूर्ण है कि जेट एयरवेज तथा उबर दोनों के ग्राहकों की प्रोफाइल लगभग एक तरह की है और इसलिए ग्राहकों की संतुष्टि का स्तर बढ़ सकेगा।
 
भारत तथा उभरते हुए बाजारों के लिए उबर के मुख्य कारोबारी अधिकारी मधु कणन ने कहा इस समझौते के बाद जेट एयरवेज के यात्री 29 शहरों में फ्लाइट टिकट के साथ उबर की टैक्सी बुक करा सकेंगे। इससे अंतिम समय में हवाई अड्डे पहुंचने की अफरा-तफरी से उन्हें मुक्ति मिल जाएगी। (वार्ता)
 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :