जेट एयरवेज की स्वतंत्रता दिवस पर छूट की पेशकश

Last Updated: शुक्रवार, 11 अगस्त 2017 (00:45 IST)
मुंबई। निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बिजनेस श्रेणी के किराए में 20 प्रतिशत और इकनॉमी श्रेणी के किराए में 30 प्रतिशत सस्ते किराए की पेशकश की है। एयरलाइनल ने रियायती टिकट योजना के तहत यह देने की घोषणा की है।
जेट एयरवेज ने बयान में कहा है कि देश की आजादी की 70वीं वर्षगांठ के मौके पर विशेष छह दिन की रियायती टिकट योजना शुरू की गई है। इसके तहत टिकटों की बिक्री 11 अगस्त को शुरू होगी। इसमें इकनॉमी श्रेणी के मूल किराए पर 30 प्रतिशत और प्रीमियर (बिजनेस) श्रेणी के किराये पर 20 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

एक अन्य पूर्ण सेवा कंपनी विस्तार ने भी इसी सप्ताह भारी रियायती किरायों की पेशकश की है। विस्तार ने अपनी फ्रीडम टू फ्लाई पेशकश के तहत इकनॉमी श्रेणी में 799 रुपए और इकनॉमी श्रेणी में 2,099 रुपए के काफी कम किराये की पेशकश की है।
जेट एयरवेज ने बयान में कहा कि घरेलू उड़ानों के लिए इस पेशकश के तहत बुकिंग पर पांच सितंबर से यात्रा की जा सकेगी। वहीं अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर इस पेशकश के तहत 15 सितंबर से यात्रा की जा सकेगी।

जेट एयरवेज ने कहा कि मूल किराये पर छूट एकतरफ की और वापसी यात्रा दोनों पर लागू होगी। एयरलाइन ने कहा है कि यात्री इस पेशकश के तहत 44 घरेलू गंतव्यों और 20 अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए टिकट बुक करा सकते हैं। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :