Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine

जॉय ऑफ होली' ऑफर: अब 49 रुपये में 1 जीबी डेटा

Last Updated: शुक्रवार, 17 मार्च 2017 (23:24 IST)
नई दिल्ली। रिलायंस कम्युनिकेशंस मोबाइल ग्राहकों के लिए नई पेशकश लेकर आई है। कंपनी 4जी ग्राहकों को 1 जीबी डाट 49 रुपए में जबकि 3 जीबी डाटा 149 रुपए में देगी, साथ ही अपने नेटवर्क पर असीमित मात्रा में स्थानीय एवं एसटीडी कॉल की सुविधा देगी।
 
कंपनी ने यह घोषणा ऐसे समय की है कि जब कंपनियां रिलायंस जियो की आक्रामक कीमत  योजना के बाद ग्राहकों को बनाए रखने के लिए आकर्षक पैकेज ला रही हैं। 'जॉय ऑफ होली'  के तहत पेश की गई योजना की वैधता 28 दिन होगी।
 
कंपनी ने शुक्रवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि इसकी शुरुआत के साथ रिलायंस कम्युनिकेशंस  के सभी नए 4जी ग्राहक को 1 जीबी डाटा केवल 49 रुपए में मिलेगा जबकि 3 जीबी डाटा  149 रुपए में उपलब्ध होगा। इसके साथ समान नेटवर्क पर स्थानीय एवं एसटीडी कॉल 28 दिन  के लिए मुफ्त होंगे। 
 
अनिल अंबानी की कंपनी आर कॉम ने अपने 3जी और 2जी ग्राहकों के लिए कई योजनाओं की  घोषणा की। इसमें 99 रुपए में असीमित 3जी डाटा तथा 49 रुपए में असीमित 2जी डाटा  शामिल हैं। आर कॉम के अनुसार दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हिमाचल प्रदेश, मध्यप्रदेश, पंजाब,  राजस्थान और जम्मू-कश्मीर में नए 3जी ग्राहक 99 रुपए के रिचार्ज पर असीमित 3जी डाटा  प्राप्त कर सकेंगे। साथ ही उन्हें 20 रुपए का टॉम टाइम मिलेगा। इस योजना में वॉयस कॉल  25 पैसे प्रति मिनट होगा और इसकी वैधता 28 दिन होगी।
 
इसके अलावा हरियाणा, उत्तरप्रदेश, आंध्रप्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु  और चेन्नई में नए 2जी ग्राहक केवल 49 रुपए के रिचार्ज पर असीमित 2जी डाटा प्राप्त कर  सकेंगे, साथ ही उन्हें 20 रुपए का टॉक टाइम भी मिलेगा। इस योजना के तहत उनका कॉल  करने का शुल्क 25 पैसे प्रति मिनट होगा और यह 28 दिन के लिए वैध होगा।  
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine