जीत के लिए विराट कोहली ने बनाई यह रणनीति

Last Updated: रविवार, 13 मई 2018 (21:24 IST)
नई दिल्ली। विराट कोहली को लक्ष्य का पीछा करना प्रिय है, सभी इस बात से वाकिफ हैं और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का यह कप्तान इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी मैचों में भी लक्ष्य का पीछा करना चाहेगा।
बेंगलुरु ने के खिलाफ 182 रनों के लक्ष्य को 19 ओवरों में ही हासिल कर लिया जिसमें कोहली ने 40 गेंदों में 70 रन बनाए। अब भी उनके पास क्वालीफाई करने की थोड़ी सी उम्मीद बनी हुई और कोहली इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं।

कोहली ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा कि हमने गेंद से अच्छा नहीं किया लेकिन इन खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि लक्ष्य का पीछा करना आदर्श था। इस चरण में पहले गेंदबाजी करना बेहतर है, क्योंकि बल्लेबाज के लिए जिम्मेदारी लेना आसान है। आप जैसा चाहें, मैच का रुख वैसा कर सकते हैं। हमारे खिलाड़ियों के लिए यही अच्छा है।

एबी डिविलियर्स ने भी 37 गेंदों में 72 रन बनाए। कोहली ने कहा कि मुझे एबी के साथ बल्लेबाजी करना पसंद है। हमने बीते समय में कई बार ऐसा किया है। यह लक्ष्य चुनौतीपूर्ण था लेकिन पारी के बीच ब्रेक में एबी ने मुझे कहा कि चिंता मत करो, हम इसे हासिल कर लेंगे। उनके साथ बल्लेबाजी करना मेर लिए सम्मान की बात है। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :

Cricket Update