सुरेश रैना की बेटी के साथ जीवा ने किया डांस

Last Updated: बुधवार, 16 मई 2018 (17:59 IST)
आईपीएल-11 के इस सीजन में प्लेऑफ में अपनी जगह बना चुकी है। इसकी खुशी टीम के सभी खिलाड़ियों पर नजर आ रही है। क्रिकेट के मैदान पर एक तरफ खिलाड़ी जहां पसीना बहा रहे हैं, तो दूसरी तरफ वे मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। सुरेश रैना की बेटी की बर्थडे पार्टी में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की।

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ पार्टी में मौजूद थे। जीवा कभी रैना की बेटी ग्रासिया के साथ मस्ती करती दिखी तो कभी ब्रावो के चैंपियन गाने पर डांस करती दिखी। के दौरान धोनी की बेटी जीवा, रैना की बेटी ग्रासिया और हरभजन की बेटी हिनाया अच्छे दोस्त बन चुके हैं। तीनों काफी मस्ती करते नजर आए।
ग्रासिया के दूसरे जन्मदिन पर तीनों फिर साथ नजर आए और जमकर मस्ती करते दिखे। इस पार्टी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें ग्रासिया केक काटती नजर आ रही है और धोनी पीछे खड़े क्लैप कर रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो जीवा की वायरल हो रही है जिसमें वो ग्रासिया के साथ मस्ती करती दिख रही है।

मैच फिक्सिंग के कारण 2 साल टूर्नामेंट से बाहर रहने वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने मौजूदा आईपीएल में धमाकेदार वापसी की है। चेन्‍नई सुपर किंग्‍स 2010 और 2012 सीजन जीत चुकी थी। साथ ही 2010 और 2014 में चैंपियंस लीग जीती थी। इस आईपीएल में भी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।


और भी पढ़ें :