रहाणे को उम्मीद, अब भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकता है राजस्थान रॉयल्स

कोलकाता| Last Updated: बुधवार, 16 मई 2018 (21:43 IST)
कोलकाता। अगर-मगर के गहरे भंवर में फंस चुका है लेकिन उसके कप्तान अजिंंक्य रहाणे को विश्वास है कि उनकी टीम अब भी इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है।

राजस्थान की टीम कल महत्वपूर्ण मैच में से छह विकेट से हार गई थी। राजस्थान के अब 13 मैचों में 12 अंक हैं और वह 19 मई को रायल चैलेंजर्स बेंगलूर से भिड़ेगा जो दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण मैच होगा।
रहाणे ने कहा कि हमें अब भी खुद पर विश्वास है। क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है। यह दिलचस्प खेल है। हमें अपनी गलतियों से सबक लेना होगा। हम अपनी बल्लेबाजी को लेकर बहुत सकारात्मक थे लेकिन हमें एक टीम के रूप में सीखना होगा।

उन्होंने स्वीकार किया कि इस सत्र में उनकी टीम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाई तथा जोस बटलर और राहुल त्रिपाठी से अच्छी शुरुआत मिलने के बाद टीम को 175 से 180 रन बनाने चाहिए थे।

रहाणे ने कहा, 'राहुल त्रिपाठी और जोस बटलर से शानदार शुरुआत मिलने के बाद हम कोई साझेदारी नहीं निभा पाये। हम इसलिए हारे क्योंकि हम अच्छी भागीदारी नहीं निभा पाये। हमें लगता है कि 175 से 180 का स्कोर इस पिच पर बराबरी का स्कोर होता।' (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :