OMG डिविलियर्स ने लपका ऐसा अविश्वसनीय कैच, कोहली ने कहा, यह तो सुपरमैन है,देखें कैच

Last Updated: शुक्रवार, 18 मई 2018 (12:43 IST)
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के धाकड़ खिलाड़ी ने गुरूवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में एक बार फिर साबित कर दिया कि उन्हें आईपीएल के सबसे तेज तरार फील्डर्स में से एक क्यों गिना जाता है। फिटनेस लेवल की बात करें तो विराट कोहली के बाद उनका ही नाम जहन में आता है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में उन्होंने न केवल ताबड़तोड़ 64 रनों की पारी खेली पर एक ऐसा कैच लिया जो पकड़ा न जाता तो सीधा सीमा पार जाता। 
मोइन अली की गेंद पर एलेक्स हेल्स ने गेंद पर जोरदार प्रहार किया और लग रहा था गेंद छह रनों के लिए जाएगी। लेकिन बाऊंड्री के करीब खड़े एबी डीविलियर्स ने गेंद को बेहतरीन तरीके से जज किया और छलांग लगा दी। गेंद हवा में उनकी हथेलियों में समा गई। इस हैरतअंगेज कैच को देख खुद विराट कोहली भी दंग हो गए। उन्होंने मैच के बाद फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि आज तो मैदान पर सुपरमैन को देख लिया।
 
इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की इस जीत ने प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखी हैं। इस जीत में एबी डीविलियर्स का योगदान काफी अहम रहा।  पहले तो उन्होंने 34 गेंदों में 64 रन बना डाले और फिर अपने कैच से सबको आशचर्यचकित कर दिया।  अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु की स्थिति अंक तालिका में काफी बेहतर है और प्लेऑफ की उम्मीदें भी बरकरार हैं।


और भी पढ़ें :