Widgets Magazine

खिलाड़ियों के अभिनंदन के लिए तैयार ग्रीनपार्क !

अवनीश कुमार| Last Updated: मंगलवार, 18 अप्रैल 2017 (23:14 IST)
कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में स्टेडियम में 10 और 13 मई को होने वाले आईपीएल मैच के लिए सज-धज के तैयार है। मैचों के टिकटों की बिक्री भी शुरू कर दी गई है। थोड़ी बहुत कमियां रह गई हैं, उन्हें जल्द से जल्द दुरुस्त कर लिया जाएगा।
 
यूपीसीए की तरफ से 10 मई को यूपी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ियों के अभिनंदन के लिए समारोह का आयोजन किया जाएगा। इसमें टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, सुरेश रैना सहित कई खिलाड़ी शामिल हैं। यह बात मंगलवार को ग्रीनपार्क स्टेडियम में 10 और 13 मई को आईपीएल मैचों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए आए आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला ने कही। इस बार कानपुरवासियों  को मैच के दौरान बॉलीवुड के सितारों से भी रूबरू होने का मौका मिलेगा।  उन्होंने बताया कि 2018 आईपीएएल के सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा की टीम भी ग्रीनपार्क को अपना दूसरा होम ग्राउंड बना सकती हैं। इसके चलते अब यहां कई मैच खेले जा सकते हैं। 
मुख्यमंत्री व खेलमंत्री को दिया आमंत्रण : आईपीएल कमिश्नर ने कहा कि मैच के आयोजन के लिए उत्तप्रदेश सरकार हमें हरसंभव मदद कर रही है। सूबे के खेलमंत्री का विशेष सहयोग मिल रहा है। पहले मैच के दिन उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री को भी हम आमंत्रित करने जा रहे हैं। अगर वे समय निकाल कर आते हैं तो सोने पर सुहागा होगा। 
 
शुक्ला के मुताबिक सपा सरकार के कार्यकाल के दौरान कानपुर के ग्रीनपार्क को कई इंटरनेशनल मैच मिले। नए खेल मंत्री भी देश के नामी क्रिकेटर रहे हैं। उनका सहयोग और अनुभव उत्तप्रदेश के क्रिकेट के लिए बहुत काम आएगा। आईपीएल कमिश्नर ने बताया कि अगले सीजन 2018 में होने वाले वाला आईपीएल मैच ग्रीनपार्क स्टेडियम के लिए कुछ खास होगा, क्योंकि प्रीति जिंटा ने इस स्टेडियम को अपना दूसरा होम ग्राउंड बनाने के संकेत दिए हैं। 
 
अगर ऐसा होता है तो अगले साल ग्रीनपार्क स्टेडियम को कई मैच मिल जाएंगे। इससे कानपुर के दर्शकों की कुछ हद तक शिकायत भी दूर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि 10 मई को उत्तप्रदेश के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ियों का अभिनंदन समारोह का आयोजन किया जाएगा। इसमें टेस्ट में पदार्पण करने वाले कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, सुरेश रैना सहित कई खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine