Widgets Magazine

हे भगवान! क्रिकेट खिलाड़ियों का ही खाना खा गए पुलिसवाले

इंदौर| Last Updated: मंगलवार, 11 अप्रैल 2017 (15:14 IST)
में के दूसरे मैच में पुलिसवालों का अलग ही रूप देखने को मिला। मैच के दौरान कुछ पुलिस वाले अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को अवैध रूप से स्टेडियम में घुसा रहे थे तो कहीं किंग्स इलेवन पंजाब के प्रबंधन, खिलाड़ियों और वीआईपी लोगों का ही खान खा गए। इस पूरे घटनाक्रम से इंदौर पुलिस की काफी किरकिरी हुई और अधिकारियों ने खुद को लज्जित महसूस किया। 
 
चूंकि पुलिस वालों को कहीं भी जाने की छूट होती है, ऐसे में कुछ पुलिसवाले उस स्थान पर पहुंच गए जहां पंजाब टीम के प्रबंधन का भोजन रखा हुआ था। खाने की खुशबू जैसे पुलिसवालों के नथुनों पहुंची तो वे खाने पर टूट पड़े। इंदौर पुलिस की यह हरकत जब पंजाब टीम के प्रबंधन को लगी तो उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों से इसकी शिकायत की। 
 
एक पुलिसकर्मी को तो रंगे हाथों पकड़ लिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार होमागार्ड के प्लाटून कमांडर नीलेश डामोर को पैवेलियन-4 के पास बने फूड जोन में खाना खाते पकड़ा गया, जो कि प्रीति जिंटा के साथ आए खिलाड़ी और वीआईपी लोगों के लिए था। प्रबंधन ने एएसपी प्रशांत चौबे को मौके पर ही बुला लिया। जब डामोर से पूछताछ की गई तो उसके पास ड्यूटी पास भी नहीं था। एएसपी ने डीआरपी लाइन में पदस्थ टीआई डीआर बच्चन को भी निलंबित कर दिया, जो कि खाना खाकर पैवेलियन में टहल रहे थे। 
 
एक और अव्यवस्था मैच के दौरान देखने को मिली। जहां एक ओर पैसे देकर टिकट खरीदने वालों लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, वहीं कुछ पुलिसवाले अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को आसानी से स्टेडियम में घुसा रहे थे। इस पूरे मामले से न सिर्फ पुलिस की बल्कि इंदौर की छवि भी धूमिल हुई है। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine