IPL10: गेंदबाजों ने जिताया किंग्स इलेवन को मैच, क्या बोले मैक्सवेल...

मोहाली| पुनः संशोधित बुधवार, 10 मई 2017 (08:32 IST)
मोहाली। के कप्तान ने के खिलाफ मैच में मंगलवार को 14 रन की जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया और उम्मीद जताई कि आगे भी टीम ऐसा प्रदर्शन करेगी।
मैक्सवेल ने कहा कि मैंने मैदान पर सुधरे हुए प्रदर्शन की अपील की थी और हमने ऐसा किया। अक्षर पटेल ने बेहतरीन क्षेत्ररक्षण किया। मुझे लगा कि स्पिनर अहम भूमिका निभाएंगे। राहुल तेवतिया ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। हमने बीच में दो विकेट निकाले और इसके बाद आखिर तक उन्हें खुलकर नहीं खेलने दिया।

उन्होंने कहा कि हमने दस से 15 रन कम बनाए थे लेकिन हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। हमारे गेंदबाज जानते थे कि उन्हें क्या करना है और उन्होंने इसे अंजाम दिया। अब भी हमारे लिए करो या मरो की स्थिति है लेकिन हमने अपने प्रशसंकों को जश्न मनाने का कुछ मौका दिया।
किंग्स इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरुआती दस ओवरों में तीन विकेट पर 63 रन बनाये लेकिन आखिरी दस ओवरों में 104 रन बनाकर वह छह विकेट पर 167 रन तक पहुंचने में सफल रहा। इसके जवाब में केकेआर छह विकेट पर 153 रन ही बना पाया।

केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि उनका और रोबिन उथप्पा का एक ओवर में आउट होना मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा।
उन्होंने कहा कि हमने बहुत अच्छी शुरुआत की थी। मेरा मानना है कि मेरा और रोबिन का आउट होना टर्निंग प्वाइंट रहा। किंग्स इलेवन को श्रेय जाता है। उन्होंने किसी भी समय हमें आसानी से रन नहीं बनाने दिए। खाली गेंदों के कारण काफी अंतर पैदा हुआ। एक समय में सात से आठ रन प्रति ओवर चाहिए लेकिन जब वह दस से 11 रन प्रति ओवर हो गया तो वहां से चीजें मुश्किल बन गई। मोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच चुना गया। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :