IPL-10 : मैं इससे अधिक की उम्मीद नहीं कर सकता : रोहित

पुनः संशोधित सोमवार, 22 मई 2017 (01:18 IST)
हैदराबाद। आईपीएल में कुल चार खिताब और के रूप में तीन बार चैंपियनशिप जीतने वाले रोहित शर्मा ने आज यहां राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के खिलाफ कम स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव करने के लिए अपने गेंदबाजों की तारीफ की। मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 129 रन ही बना पाई लेकिन इसके जवाब में पुणे की टीम छह विकेट पर 128 रन ही बना सकी।

रोहित ने मैच के बाद कहा, मुझे अब जाकर शांति मिली। यह क्रिकेट का एक बेहतरीन मैच था। मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शकों ने इसका लुत्फ उठाया होगा। इस तरह के छोटे स्कोर का बचाव करना बेहतरीन प्रयास कहा जाएगा। मैं इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा, जब आप इस तरह के स्कोर का बचाव करने के लिए उतरते हो तो आपका खुद पर विश्वास होना जरूरी है। मैंने अपने साथियों से कहा कि अगर हम केकेआर के खिलाफ छोटे स्कोर का बचाव कर सकते हैं तो यहां भी ऐसा कर सकते हैं। पिच से भी मदद मिली। यह उससे फायदा उठाने से जुड़ा था।

डेक्कन चार्जस की तरफ से खिलाड़ी के रूप में एक खिताब और मुंबई की तरफ से कप्तान के तौर पर तीन खिताब जीतने वाले रोहित ने कहा कि उन्हें अपने गेंदबाजों पर विश्वास था और उन्होंने उन्हें पूरी स्वतंत्रता दी। उन्होंने कहा, जब तीन ओवर बचे थे तब भी मुझे अपने गेंदबाजों पर विश्वास था। उन्होंने हमेशा अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभायी है। मैंने उन्हें पूरी स्वतंत्रता दी। मैंने उनसे कहा कि वे जिस तरह से क्षेत्ररक्षण सजाना चाहते हैं वैसा सजाएं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :