IPL 10 विराट कोहली ने दी इस बल्लेबाज को गाली, उसने जड़ दिया जोरदार छक्का...

Last Updated: बुधवार, 19 अप्रैल 2017 (13:08 IST)
विराट कोहली अपने आक्रमक तेवर के लिए जाने जाते हैं, मैदान पर अपने गेंदबाजों की पिटाई देख वे काफी गुस्सा हो जाते हैं और अपने हावभाव से नाराजगी जताने से नहीं चूकते। ऐसे ही हुआ मंगलवार को गुजरात लायंस के खिलाफ IPL-10 मैच में। बेहद रोमान्चक इस मैच में एक वक्त गुजरात को 12 बॉल पर जीत के लिए 47 रन की जरूरत थी। क्रीज पर शानदार बैटिंग कर रहे 18 साल के रॉयल चैलेंजर के गेंदबाजों की जमकर खबर ले रहे थे और 19वें ओवर में 2 छक्के लगा चुके थे।

लगातार 4 मैच हार चुके विराट के लिए इस मैच में जीत बेहद जरूरी थी, उन्होंने ईशान की बल्लेबाजी के लिए अपने गेंदबाज को लगातार टिप्स दिए और जैस ही ईशान एक बाउंसर को खेलने से चूक गए तो बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने उनका मजाक उड़ाते हुए अपशब्द कहे। हालांकि, अगली ही बॉल पर ईशान ने इसका जवाब एक शानदार छक्का लगाकर दिया।

गुजरात लायंस जीत से 47 रन दूर थी। हालांकि, इसके पहले ओवर में ही किशन और एंड्रयू टाई ने 18 रन बटोरे थे, तो मैच काफी रोमांचक मोड़ पर था। 19वों ओवर की पहली बॉल पर विराट ने किशन का आसान-सा कैच छोड़ दिया और चार रन दे दिए। अगली बॉल वाइड रही। दूसरी बॉल पर ईशान ने चौका लगा दिया। तीसरी बॉल पर कोई रन नहीं बना। चौथी पर ईशान ने छक्का लगा दिया। 5वी बॉल स्लो बाउंसर थी, जिसे खेलने से वो पूरी तरह चूक गए। इसी पर विराट ने तुरंत रिएक्ट किया और ईशान पर फ्रस्टेशन निकाला। हालांकि, ईशान ने इसका जवाब बैट से दिया और ओवर की आखिरी बॉल पर फिर से 6 जमा दिया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :