IPL10 : आखरी ओवर में हैट्रिक लेकर छा गए उनादकट, बोले...

हैदराबाद| पुनः संशोधित शनिवार, 6 मई 2017 (21:46 IST)
हैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद को उसी के घरेलू मैदान में शनिवार को रोमांचक अंदाज में हराने में
अहम भूमिका निभाने वाले राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने टीम की जीत पर खुशी जताते हुए कहा कि सीनियर खिलाड़ियों के अपार समर्थन से वह यह प्रदर्शन कर सके।

उनादकट की आखिरी ओवर में शानदार हैट्रिक की बदौलत पुणे ने लो स्कोरिंग मैच में हैदराबाद को 12 रन से मात देकर के प्लेआफ के लिए अपनी दावेदारी पुख्ता कर ली।
उनादकट ने कहा, 'हमने इस लो स्कोरिंग मैच में शानदार खेल दिखाया। इस जीत में सभी का योगदान रहा। हम शुरुआत से ही दबावमुक्त होकर खेलना चाहते थे और शायद यही कारण है कि हम मैच अपने नाम करने में सफल रहे।'

मैच ऑफ द मैच उनादकट ने कहा कि टीम में महेन्द्र सिंह धोनी और कप्तान स्टीवन स्मिथ जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की मौजूदगी अच्छे प्रदर्शन को प्रेरित करती है। उनके मार्गदर्शन से मुझे अच्छा खेलने में मदद मिली। हमें अगला मुकाबला दिल्ली में खेलना है और मैं अपने प्रदर्शन को आगे भी जारी रखने की कोशिश करूंगा।'
ALSO READ:
उनादकट की हैट्रिक, राइजिंग पुणे सुपरजाइंट की सनराइजर्स हैदराबाद पर रोमांचक जीत
कप्तान स्मिथ ने भी जीत पर खुशी जताते हुए कहा कि 148 का स्कोर हासिल किया जा सकने वाला स्कोर था लेकिन हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर हमें वापसी दिलाई और एक यादगार जीत दिलाई। उन्होंने मैच में हैट्रिक समेत पांच विकेट लेने वाले उनादकट की भी जमकर प्रशंसा की। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :