Widgets Magazine

IPL10: आईपीएल टीम के पास ही ठहरे थे सट्टेबाज...

कानपुर| अवनीश कुमार| Last Updated: गुरुवार, 11 मई 2017 (14:46 IST)
कानपुर। उत्तरप्रदेश के में हो रहे आईपीएल मैच पर सट्टेबाजों की नजर थी। इसकी जानकारी पुलिस को तब हुई, जब एक सूचना के आधार पर कानपुर के लैंडमार्क होटल से पुलिस ने सटोरियों को गिरफ्तार किया। इसी होटल में रुकी हुई थी।
 
जानकारी के अनुसार पुलिस अभी इन सटोरियों से और जानकारी इकट्ठी कर रही है। पुलिस के अनुसार ग्रीनपार्क स्टेडियम में बुधवार को गुजरात लॉयंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच  मैच था। दोनों टीमें होटल लैंडमार्क में रुकी थीं। बीसीसीआई विजिलेंस को होटल में सट्टा चलने की सूचना मिली। क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस के साथ देर रात छापा मारा गया।
 
होटल की 17वीं मंजिल पर कमरा नंबर 1733 से 2 लोग दबोच लिए गए। इनमें मुंबई के  ठाणे निवासी रमेश शाह से 3 मोबाइल, 40 लाख रुपए नकद और डायरी मिली है। यह मूलत: गुजरात का रहने वाला है। वहीं इसके साथ पकड़े गए कानपुर देहात के पुखरायां निवासी विकास चौहान से 40 हजार  रुपए और 2 मोबाइल मिले हैं। तीसरा पकड़ा गया आरोपी चुन्नीगंज निवासी रमेश है। रमेश ग्रीनपार्क स्टेडियम के मैदान में मजदूरी का काम करता है। बुकी रमेश शाह को वह पिच की जानकारी देता था। 
 
पुलिस ने कहा कि शाह का देश के हर स्टेडियम में नेटवर्क होने की जानकारी मिल रही है। पुलिस ने कमरा, कॉमन हॉल व सीसीटीवी कंट्रोल रूम सील कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine