गौतम गंभीर ने की गेंदबाजों की तारीफ

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 अप्रैल 2017 (00:25 IST)
कोलकाता। के कप्तान गौतम गंभीर ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में गुरुवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब पर आठ विकेट की आसान जीत दर्ज करने के बाद गेंदबाजों की जमकर तारीफ की।
पंजाब के 171 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने गंभीर (नाबाद 72) की सुनील नारायण (18 गेंद में 37 रन) के साथ पहले विकेट की 76, रोबिन उथप्पा (16 गेंद में 26 रन) के साथ दूसरे विकेट की 40 और मनीष पांडे (16 गेंद में नाबाद 25) के साथ तीसरे विकेट की 55 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत 16.3 ओवर दो विकेट पर 171 रन बनाकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।

गंभीर ने 49 गेंद की अपनी पारी में 11 चौके मारे। इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब की टीम उमेश यादव (33 रन पर चार विकेट) और क्रिस वोक्स (30 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने नौ विकेट पर 170 रन ही बना सकी। सुनील नारायण ने चार ओवर में सिर्फ 19 रन देकर एक विकेट चटकाया।
गंभीर ने मैच के बाद कहा, अंत में यह मायने रखता है कि अंक तालिका में आपके कितने अंक हैं। हमारे गेंदबाजों ने आज शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा, यह बल्लेबाजी के लिए खूबसूरत विकेट था और इस पर विरोधी टीम को 170 रन पर रोकना शानदार प्रयास है। हमारे पास कुछ शानदार गेंदबाज हैं और उमेश की वापसी से आक्रमण मजबूत हुआ। उसकी अतिरिक्त गति से इस विकेट पर मदद मिली। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :