उमेश यादव ने शुरू किया केकेआर के साथ अभ्‍यास

Last Updated: बुधवार, 12 अप्रैल 2017 (00:38 IST)
कोलकाता। भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने मंगलवार को के अभ्‍यास सत्र में हिस्सा लिया, जिससे किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 13 अप्रैल को यहां होने वाले आईपीएल मैच से पहले उसके गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती मिली है।

उमेश को इस मैच में अंकित राजपूत की जगह अंतिम एकादश में जगह मिलने की संभावना है। केकेआर ने इस 29 वर्षीय गेंदबाज की अभ्‍यास करते हुए फोटो ट्वीट की और लिखा है, उमेश यादव आईपीएल में शानदार शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

उमेश ने ट्वीट करके लिखा है, आमी केकेआर। टीम के अभ्‍यास सत्र में मेरा पहला दिन। यह तेज गेंदबाज दाहिने कूल्हे और पीठ के निचले हिस्से में दर्द के कारण केकेआर के पहले दो मैचों में नहीं खेल पाया था। इस बीच सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन की कंधे की चोट फिर से उबर गई है। वे मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मैच के दौरान चोटिल हो गए थे।

टीम सीईओ वेंकी मैसूर ने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा, जो भी लिन को लेकर चिंतित हैं। उनकी पुरानी चोट उबर आई है। उनका उपचार चल रहा है और केकेआर का दल उनकी देखभाल कर रहा है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :