Widgets Magazine

डोनाल्ड ने डी'विलियर्स को बताया ग्रह का सबसे तूफानी खिलाड़ी

पुनः संशोधित मंगलवार, 11 अप्रैल 2017 (22:40 IST)

इंदौर। दिल्ली डेयर डेविल्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में तूफानी पारी खेलने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बल्लेबाज एबी डी'विलियर्स को टीम के गेंदबाजी कोच और पूर्व दिग्गज दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड ने ग्रह का सबसे तूफानी बल्लेबाज करार दिया।
 
डी'विलियर्स चोट के बाद मैदान पर वापसी कर रहे थे और उन्होंने आईपीएल के इस संस्करण के अपने पहले मैच में अपनी छवि के अनुरूप खेलते हुए मात्र 46 गेंदों में नाबाद 89 रन की विस्फोटक पारी में तीन चौके और नौ गगनचुंबी छक्के लगाए। नियमित कप्तान विराट कोहली और क्रिस गेल की अनुपस्थिति में खेली गयी यह पारी वाकई साहसी कही जा सकती है।
 
33 वर्षीय डी'विलियर्स भले ही अपनी टीम को जीत न दिला पाए हों लेकिन उन्होंने एक छोर संभालते हुए टीम को 148 रन के सम्मानजनक स्कोर तक जरूर पहुंचा दिया था। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से 72 टेस्ट मैचों में 330 विकेट ले चुके डोनाल्ड ने ट्वीट कर कहा कि मैंने अपने समय में बहुत से स्टार बल्लेबाजों को गेंद की है लेकिन एबीडी इन सबसे अलग हैं। 
 
डोनाल्ड ने कहा कि शायद वह ग्रह के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं जो गेंदों पर निर्मम तरीके से प्रहार करते हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुर का अगला मुकाबला 14 अप्रैल को बेंगलुरु में मुंबई इंडियंस के खिलाफ होना है। 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine