हमने हर मैच फाइनल की तरह खेला : रोहित

पुनः संशोधित सोमवार, 25 मई 2015 (11:27 IST)
कोलकाता। आईपीएल के शुरू में लगातार 4 मैच गंवाने के बावजूद चैंपियन बनने वाली  टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम ने हर मैच को की तरह लिया जिससे वह  वापसी करके खिताब जीतने में सफल रही।
पहले 6 मैचों में से 5 में हार झेलनी वाली मुंबई इंडियंस ने अपने जज्बे और जुझारूपन का शानदार  नमूना पेश किया और अपने आखिरी 8 मैचों में से 7 में जीत दर्ज करके लीग चरण में नंबर 2 पर रहा।  उसने पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपरकिंग्स को हराया। इसके बाद फाइनल में फिर से उसका मुकाबला  चेन्नई से था जिसके खिलाफ उसने आईपीएल के अपने तीनों फाइनल खेले हैं।
 
रोहित शर्मा की टीम ने हालांकि महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम को 41 रन से हराकर दूसरी बार  खिताब जीता। 
 
रोहित ने मैच के बाद कहा कि ईमानदारी से कहूं तो पांसा पलटने जैसी कोई चीज नहीं थी। हम जानते  थे कि जब भी हमें हार मिलेगी और हम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएंगे और हमने प्रत्येक मैच को फाइनल  की तरह लिया, जैसे कि यह हमारा आखिरी मैच हो।
 
उन्होंने 2 बार के विश्व कप विजेता ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और मुंबई इंडियंस के कोच रिकी पोंटिंग को भी  टीम की वापसी का श्रेय दिया और कहा कि पोंटिंग ने उनकी कप्तानी को निखार दिया है। (भाषा) 
 
 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :