यूरो सेक्स पार्टियों के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे आप...

 इन दिनों यूरोप में उन्मुक्त और स्वछंद पार्टियों का चलन अपने चरम पर है। सोशल मीडिया के आने से इन पार्टियों का चस्का युवाओं को लग चुका है। फेसबुक और ट्विटर पर पब्स और डिस्कोथेक की तर्ज पर इन सेक्स क्लबों के ढ़ेरो पेज ऑनलाइन है जो बाकायदा हर सप्ताहांत 24-24 घंटे की सेक्स पार्टियों का आयोजन करते हैं। जैसे मशहूर क्लबों और पब्स में सेलिब्रिटीज को आमंत्रित किया जाता है वैसे ही यहां को बुलाया जाता है। 
 

इंटरनेट पर यूरो सेक्स क्लब के नाम से सर्च करने पर हजारों लिंक्स मिलती है जहां इन पार्टियों की लाइव स्ट्रीमिंग भी की जाती है। यहां सेक्स, ड्र्ग्स, शराब के नशे में युवा बिना किसी शर्म अनजान लोगों से सेक्स करते है। यही इन क्लबों का मुख्य आकर्षण भी है। लेकिन यह जानकर आपको हैरानी होगी कि ये सभी क्लब कुछ खास नियमों का पालन करते हैं। जैसे इनमें एंट्री सिर्फ आमंत्रितों को ही दी जाती है। 
यहां ग्रुप सेक्स आम बात है, कई बार किसी खास थीम पर पार्टी आयोजित की जाती है। इस पार्टी में एडल्ट फिल्मों के निर्माता भी होते हैं जिन्हे अपनी फिल्मों की सीन यहां मिलते हैं। कई बार तो स्टेज पर किसी पोर्न सेलिब्रिटी का लाइव पर्फॉर्मेंस भी रखा जाता है। इन पार्टियों को लोकप्रिय बनाने के लिए हैशटैग्स भी रचे जाते है।
सेक्स की इतनी चाह कि HIV संक्रमितों से भी बना रहे हैं संबंध...आगे पढ़ें भयानक सच..  
 
 

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :