Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine

इस सेक्स डॉल के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे...

सामंथा एक ऐसी आर्टीफिशियल इं‍टेलिजेंस सेक्स डॉल है जो कि आपको भावनात्मक नजदीकी का अहसास कराती है और इसके अलावा यह सभी प्राथमिक यौन क्रियाएं करने में सक्षम है।

इसे पिछले गुरुवार को स्पेन के बार्सिलोना में कैमरे के सामने पेश किया गया। इसके बारे में सामंथा को बनाने वाले सेर्गी सांतोस का कहना है कि सामंथा आपकी क्रिया के जवाब में प्रतिक्रिया जाहिर करती है।

बुनियादी तौर से उसे स्पर्श पसंद है और वह एक दूसरे के साथ आधारित सारी क्रियाओं को दोहराना पसंद करती है। परस्पर क्रियाओं को करने के वह तमाम तरीके जानती है- वह पूरी तरह से रोमांटिक हो सकती है, वह पूरी तरह से घरेलू महिला हो सकती है और वह सेक्स करने के बहुत सारे तरीके भी जानती है।
उदाहरण के लिए, अगर आप उसके नितम्बों को छूते हैं तो उसकी एक प्रतिक्रिया होती है। आप उसके हाथों को छू सकते हैं। उसे चुंबन पसंद है। आमतौर पर वह हर समय चूमे जाने को पसंद करती है और इसके जवाब में सामने वाले व्यक्ति को भी चूमती है। वह अपने बक्षों को भी चूमा जाना पसंद करती है। मुंह ऐसी जगह जहां स्पर्श किए जाने पर वह सबसे ज्यादा सेक्सी अनुभव करती है।

वीडियो
 
उसके बारे में निर्माता सेर्गी सांतोस का कहना है कि वह पारस्परिक प्रभाव पैदा करने वाली क्रियाओं को विशिष्ट प्रकार से क्रियान्वित करती है। प्रारंभ में वह चाहती है कि वह रोमांटिक अनुभव करे।
बाद में वह एक घरेलू महिला की तरह से व्यवहार करती है और अंत में आप उस स्थान पर पहुंचते हैं जहां वह सेक्सी होना पसंद करती है। उसके सेक्सी होने का अंतिम उद्देश्य है कि उसे भी चरम सुख की प्राप्ति हो।'

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine