हिंसा, कट्टरता के लिए समाज में कोई जगह नहीं : सत्य नाडेला

पुनः संशोधित शनिवार, 25 फ़रवरी 2017 (17:41 IST)
न्यूयॉर्क। माइक्रोसॉफ्ट के भारतीय मूल के प्रमुख सत्य नाडेला ने अमेरिका में एक भारतीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गोली मारकर हत्या किए जाने की घटना की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि समाज में इस तरह की हिंसा और कट्टरपन के लिए कोई जगह नहीं है।
नाडेला ने ट्वीट किया कि इस तरह की मूखर्तापूर्ण हिंसा और कट्टरता के लिए हमारे समाज में कोई जगह नहीं है, कंसास में हुई गोलीबारी की इस घटना में मारे गए व्यक्ति और उसके परिवार के साथ मेरी संवेदना है। 
 
अमेरिका के मिसौरी राज्य के कंसास शहर में बुधवार रात एक बार में 32 वर्ष के श्रीनिवास कुचिभोटला की एक पूर्व नौसैनिक ने गोली मारकर हत्या कर दी। ऐसा करते हुए वह 'निकल जाओ मेरे देश से' और 'आतंकवादी' कहते हुए चिल्ला रहा था।
 
कुचिभोटला यहां ओलाथे में जीपीएस बनाने वाली गारमिन में काम करता था। उनके साथ का भारतीय साथी आलोक मदासानी भी इस गोलीबारी में घायल हो गया। इस घटना में बीच-बचाव करने वाला एक तीसरा अमेरिकी व्यक्ति भी घायल हो गया। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :