सनसनीखेज...इमरान खान के 5 नाजायज बच्चे, इनमें से कुछ भारत में...

Last Updated: गुरुवार, 12 जुलाई 2018 (18:30 IST)
नई दिल्ली। पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी के मुखिया और पर उनकी पूर्व पत्नी ने आरोप लगाया है कि इमरान के 5 नाजायज बच्चे हैं, इनमें से कुछ में हैं।

रेहम खान ने ये आरोप अपनी बायोग्राफी में लगाए हैं, जो कि अमेजन डॉट कॉम पर जारी हो चुकी है। रेहम की इस पुस्तक को ऑनलाइन पढ़ा जा सकता है। इसकी कीमत 9.9 डॉलर है। कहा जा रहा है कि पाकिस्तान के चुनाव से ठीक पहले जारी यह पुस्तक इमरान के लिए मुश्किल का सबब बन सकती है। पाकिस्तान में 25 जुलाई को चुनाव होने हैं।

रेहम ने अपनी पुस्तक में दावा किया है कि इमरान खान लंबे समय तक एक आदमी के साथ भी लिव-इन में रहे थे। वे नियमित रूप से ड्रग्स लेते हैं। रेहम के दावे के मुताबिक इमरान के पांच बच्चे हैं, इनमें से कुछ भारत में रह रहे हैं। उनका कहना है कि सबसे बड़े बेटे की उम्र करीब 34 साल है।

रेहम का कहना था कि उन्हें पुस्तक रिलीज से पहले काफी धमकियां मिली थीं। उन्होंने कहा कि पुस्तक में जो कुछ लिखा है, वह सब मेरे जीवन से जुड़ा हुआ है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जो उनके साथ हुआ है वह किसी और के साथ न हो।

रेहम से जब यह पूछा गया कि इन पांच बच्चों के बारे में क्या कोई और भी जानता है तो उन्होंने कहा कि इस बारे में सिर्फ जेमिमा को पता है। रेहम ने इमरान खान से 2015 में विवाह किया था।

भारत को सलाह : रेहम की पुस्तक के अंश पहले भी सामने आ चुके हैं। एक अंश में उन्होंने दावा किया है कि इमरान राजनीतिक अवसरवादिता के लिए पाकिस्तानी सेना को अभी से तैयार कर रहे हैं। उनके विरोधियों और यहां तक कि नई दिल्ली यानी भारत को भी सतर्क रहना चाहिए।

राजनीति के जानकार तो यह भी मान रहे हैं कि रेहम का एकमात्र उद्देश्य चुनाव से इमरान खान की छवि को खराब करना है। वहीं रेहम का दावा है कि उनकी किताब इमरान का 'असली चेहरा' है। हालांकि यह तो 25 जुलाई को होने वाले चुनाव के बाद ही पता चलेगा कि रेहम के आरोपों का इमरान राजनीतिक जीवन पर क्या असर पड़ता है।


और भी पढ़ें :