Widgets Magazine

शर्मनाक! भारत की हार पर पाक टीवी एंकर ने लांघी सभी मर्यादाएं...

नई दिल्ली| पुनः संशोधित सोमवार, 19 जून 2017 (14:27 IST)
कहते हैं कि खेल में हार और जीत तो चलती रहती है, लेकिन जब मुकाबला भारत और पाकिस्तान का हो तो यह किसी जंग से कम नहीं होता है। चैंपियंस ट्रॉफी में रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार का असर न सिर्फ भारत में बल्कि सीमा पार भी देखने को मिला।
 
जीत से पगलाए पाकिस्तान के एक टीवी चैनल के एंकर ने न सिर्फ भारतीय टीम की खिल्ली उड़ाई बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए भी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। लियाकत नामक इस एंकर ने कहा कि कश्मीर के घर-घर में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं। इस एंकर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी नहीं बख्शा।  
 
इस एंकर की अभद्रता का सिलसिला जारी है। इसने भारत के पूर्व खिलाड़ियों- सौरभ गांगुली और वीरेंद्र सहवाग के लिए भी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। फिल्म अभिनेता ऋषिकपूर के लिए लियाकत ने कहा कि हम अपने नाम में कपूर नहीं लगाते हैं। हम कपूर नाम वालों को खा जाते हैं। उल्लेखनीय है कि दोनों टीमों के मैच से पहले ऋषि कपूर ट्‍विटर पर अपनी प्रतिक्रियाओं को लेकर काफी सुर्खियों में थे। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine