हाफिज सईद की याचिका पर सुनवाई स्थगित

पुनः संशोधित सोमवार, 20 मार्च 2017 (22:35 IST)
लाहौर। निरोधक कार्रवाई के तहत जेयूडी प्रमुख हाफिज सईद और चार अन्य को नजरबंद करने को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई सोमवार को स्थगित कर दी गई। मामले में तैयारी के लिए सरकारी वकील द्वारा और समय मांगने के बाद याचिका पर सुनवाई स्थगित की गई।
सरकारी वकील ने लाहौर उच्च न्यायालय की 2 सदस्यीय पीठ के समक्ष कहा कि हमें मामले की तैयारी करने के लिए समय नहीं मिल सका क्योंकि हमें ऐन वक्त पर सोमवार को की सुनवाई के बारे में सूचित किया गया। आग्रह को स्वीकार करते हुए अदालत ने सुनवाई मंगलवार को के लिए स्थगित कर दी।
 
मुंबई हमले के सरगना सईद, मलिक जफर इकबाल, अब्दुर रहमान आबिद, काजी कासिफ हुसैन और अब्दुल्ला उबैद ने लाहौर उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर अपनी हिरासत को चुनौती दी है।
 
आतंकवाद निरोधक कार्रवाई के तहत सरकार ने 30 जनवरी को जमात उद दावा (जेयूडी) और फलह-ए-इंसानियत (एफआईएफ) के सईद और 4 अन्य आतंकवादियों को नजरबंद कर दिया था। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :