Widgets Magazine

चुनाव रद्द करके मुझे विजयी घोषित करें : ट्रंप

टोलेडो (ओहियो)| Last Updated: शुक्रवार, 28 अक्टूबर 2016 (17:08 IST)
टोलेडो (ओहियो)। अमेरिका में रिपब्लिकन पार्टी के ने डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन की व्यापार नीतियों के लिए कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि वे व्यापार सौदों को इस तरह संभालेगी कि देश को 'चुनाव रद्द कर देना' और उन्हें विजयी घोषित कर देना चाहिए।
ट्रंप ने ओहियो के टोलेडो में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए गुरुवार को कहा कि क्लिंटन के पति पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन द्वारा हस्ताक्षर किए गए उत्तर अमेरिकी मुक्त व्यापार समझौते से ओहियो की हजारों नौकरियां मैक्सिको चली गईं। 
 
उन्होंने कहा कि यदि वे 8 नवंबर के चुनाव में राष्ट्रपति चुने गए तो इस समझौते को रोक देंगे। हमें चुनाव रद्द कर देना चाहिए और ट्रंप को विजयी घोषित करना चाहिए। ठीक कहा ना? चुनाव कराकर हम क्या करेंगे? उनकी नीतियां बहुत खराब हैं। रिपब्लिकन उम्मीदवार ने कहा कि राष्ट्रपति बराक ओबामा द्वारा किए गए एशियाई व्यापार समझौते का अब क्लिंटन विरोध करती हैं।
 
इस बीच ट्रंप ने जेनेवा में एक रैली को संबोधित करते हुए उपराष्ट्रपति जो बिडेन की कड़ी आलोचना की। उन्होंने बिडेन के गत सप्ताह की इस टिप्पणी का जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा था कि वे 25 में एक वीडियो टेप में ट्रंप की महिलाओं पर की गई टिप्पणी के लिए उन्हें सजा दिलाने के वास्ते 'जिम के पीछे' ले जाना चाहेंगे। (वार्ता)
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine