'कान' में ऐश्वर्या ने दिखाया जलवा, दीपिका दिखीं बोल्ड अंदाज में

Last Updated: शनिवार, 20 मई 2017 (00:05 IST)
कान। ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'कान फिल्म फेस्टिवल' में अपने खूबसूरत परिधान से एक बार फिर अपने हुस्न का शानदार जलवा दिखाया, जबकि इस बार बोल्ड अंदाज में दिखीं। ऐश्वर्या की खूबसूरती ने पलभर को जैसे सब पर जादू सा कर दिया।
कान में ऐश्वर्या का यह 15वां साल है और यानिना कोटूर के हरे गाउन और शोख लाल रंग की लिपस्टिक में ऐश्वर्या की खूबसूरती पूरे शबाब पर थी। ऐश्वर्या की खुली जुल्फें उनके कंधों पर लहरा रही थीं और उनकी खूबसूरती ने पलभर को जैसे सब पर जादू सा कर दिया।

ऐश्वर्या ने अपनी फिल्म देवदास को प्रेजेंट करने के लिए 2002 में फिल्म महोत्सव में पदार्पण किया था। उसके बाद से वे एक मशहूर कॉस्टमेटिक ब्रांड के चेहरे के तौर पर हर साल कान में आती हैं। अपनी बेटी आराध्या के साथ फ्रांसीसी शहर पहुंचीं 43 वर्षीय अभिनेत्री लोरियल पेरिस की ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर कल रेड कॉर्पेट पर वॉक करेंगी और ब्रांड के एक कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगी।
दीपिका ने वायलेट रंग के मर्चेसा गाउन से रेड कॉर्पेट पर अपनी पहली मौजूदगी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। 31 वर्षीय अभिनेत्री ने बिखरे बालों के साथ अपने लिबास के रंग के आई मेकअप से खुद को संवारा।

70वें कान फिल्म महोत्सव में फ्रांस में भारत के राजदूत मोहन कुमार ने कहा, भारतीय फिल्मों को कान में बड़ा असर डालने की जरुरत है। महोत्सव में राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम ने भारत का पैवेलियन स्थापित किया है।
सूचना एवं प्रसारण मंत्री का प्रतिनिधित्व करने वाले संयुक्त सचिव (फिल्म्स) अशोक परमार के साथ आए राजदूत ने कहा, बॉलीवुड जैसे फिल्म उद्योग को नजरअंदाज करना कान के लिए अच्छी चीज नहीं है।

उन्होंने कहा, भारतीय सिनेमा का परिदृश्य बदल रहा है और दक्षिण भारत में बनाई जा रही फिल्में यह बदलाव ला रही हैं। इस संदर्भ में उन्होंने ना केवल इस बात का जिक्र किया कि बाहुबली 2 जैसी फिल्म ने 1000 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार किया बल्कि उन्होंने आगामी तमिल पीरियड फिल्म संघमित्र की ओर भी संकेत दिया जिसकी घोषणा कान फिल्म मार्केट में की जानी है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :