एक लाख रुपए में घर बैठे मिलेगी जिंदगीभर शराब

बीजिंग| पुनः संशोधित शनिवार, 11 नवंबर 2017 (17:08 IST)
बीजिंग। चीन की बनाने वाली कंपनी 'सिंगल' स्टेटस वाले लोगों के लिए मजेदार ऑफर लेकर आई है। अगर आप अकेले हैं, तो आप 1700 डॉलर यानी एक लाख रुपए से भी कम कीमत पर जिंदगी भर के लिए शराब पी सकते हैं। इस वीकेंड 'सिंगल्स डे' के मौके पर कंपनी ने यह ऑफर दिया है।
'लिकर' नाम की कंपनी ने शनिवार से चीन के सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान यह ऑफर लांच किया। चीन में हर साल 11 नवंबर को 'सिंगल्स डे' मनाया जाता है। इसके तहत वहां शॉपिंग फेस्टिवल होता है, जिसमें हर सामान पर 11,111 युआन (करीब 1.09 लाख रुपए) के सिंबॉलिक प्राइस टैग होते हैं।
कंपनी ई-कॉमर्स के दिग्गज अलीबाबा ग्रुप के बिजनेस-टू-कस्टमर Tmall.com पर इस ऑफर को आधिकारिक तौर पर लांच किया गया। इसके तहत कंपनी अनाज से बने बाइजियू शराब लाइफ टाइम देने का ऑफर दे रही है। ऑफर के तहत कंपनी 99 खुशकिस्मत ग्राहक को हर महीने 12 बॉक्स हर बॉक्स में शोरगुम से बनी शराब की 12 बोतलें होंगी।

इस दौरान अगर ऑफर लेने वाले की पांच साल के अंदर मौत हो जाती है, तो उसके परिवार का कोई सदस्य इस ऑफर का मजा उठा सकेगा। बाइजियू शराब का बाजार मूल्य 99,999 युआन (करीब 9,81,447 रुपए) है, लेकिन अलीबाबा की ओर से दिए जा रहे स्टोर कूपन्स और अन्य डिस्काउंट्स के साथ ये सिर्फ 11,111 युआन (करीब 1.09 लाख रुपए) का पड़ रहा है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :