कुत्तों के लिए खुला बार

पुनः संशोधित शनिवार, 16 सितम्बर 2017 (17:10 IST)
मनोरंजन और छुट्‍टियां सिर्फ इंसानों के लिए ही नहीं, पालतू जानवरों के लिए भी जरूरी होती हैं। इसी बात का ख्याल रखते हुए समंदर किनारे कुत्तों के लिए खास खुला है। इस बारे में प्रसिद्ध पत्रिका 'पीपल' में भी यह जानकारी प्रकाशित हुई है।
सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस बार में कुत्ते जहां चाहें कूद-फांद सकते हैं, लाउंज में सो सकते हैं और दिल करे तो बाहर पानी में जाकर छई छप्पा छई भी कर सकते हैं। इस बार का मैन्यू भी मजेदार है।

कुत्तों को यहां स्पेशल परोसी जाती है, जिसे चिकन और सब्जियों से बनाया जाता है। इसके अलावा केला, सोया मिल्क और मूंगफली से बनी भी मिलती है। यहां डॉगी पिज्जा और डॉगी हर्बल टी का भी बंदोबस्त है।

लेकिन सिर्फ आपके के लिए ही नहीं बल्कि इंसानों के लिए भी खाने-पीने की चीजें इस कुत्तों के इस बार में मिलती हैं। यह दिलचस्प बार यूरोपीय देश क्रोशिया में जुलाई में शुरू हुआ है लेकिन यह जल्दी ही बहुत लोकप्रिय हो गया है। इसका नाम मॉन्टी डॉग बीच है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :