Widgets Magazine

11वीं की छात्रा का जींस शोरूम में बनाया अश्लील MMS

Last Updated: शुक्रवार, 21 अप्रैल 2017 (21:32 IST)

इंदौर। मध्यप्रदेश के के तुकोगंज थाना क्षेत्र के मॉल स्थित एक अंतरराष्ट्रीय जींस ब्रांड के शोरूम में 11वीं की छात्रा का कपड़े बदलने के दौरान एमएमएस बनाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।           

पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी ने शुक्रवार को बताया कि छात्रा के पिता की शिकायत पर शाहिद नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। शाहिद का मोबाइल फोन जब्त किया है। जब्त फोन में पीड़िता का कपड़े बदलते समय वीडियो बनाया गया था।
           
छात्रा का आरोप है कि वह कल रात यहां जींस खरीदने आई थी। इस दौरान सेल्समैन शाहिद ने ही उसे जींस दिखाई थी। जींस पसंद करने के बाद जब छात्रा ट्रायल रूम में गई, तब शाहिद ने दरवाजे के नीचे से ट्रायल रूम के भीतर मोबाइल कैमरा रख दिया। ट्रायल रूम से बाहर निकलते समय छात्रा को शंका हुई। जांचने पर कैमरा मिल गया।
          
पुलिस पूछताछ में शाहिद ने कबूल किया है कि उसने एमएमएस बनाया था। पुलिस शाहिद से इस तरह से की गई अन्य वारदात के बारे में पूछताछ कर रही है। उधर, घटना के बाद शोरूम प्रबंधन का कहना है कि उसकी नीति इन सभी मामलों में बेहद सख्त है। वे स्वयं भी शाहिद के खिलाफ पुलिस को अलग से शिकायत कर रहे हैं। 


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine