Widgets Magazine

"सीता द वॉरियर ऑफ मिथिला" का बुक कवर विमोचन



पौराणिक कथाओं में आधारित लेखन करने वाले अमीश त्रि‍पाठी अपने समय के प्रसिद्ध लेखक हैं, जो अब रामचंद्र सीरीज की अपनी दूसरी किताब के लिए चर्चाओं में हैं,  जो देवी सीता पर लिखी गई है। हाल ही में अमीश ने अपनी इस किताब का कवर विमोचित किया , जिसका नाम है - "सीता द वॉरियर ऑफ मिथिला"। इस रोमांचक किताब के बुक कवर विमोचन पर फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन मुख्य रूप से मौजूद थीं।
 
अमीश के इस किताब के कवर पेज पर सीता को किसी देवी की तरह नहीं, बल्कि एक योद्धा की तरह चित्रित किया गया है, जो अकेली पुरुषों के समूह से लड़ रही हैं। सीता को इसमें एक योद्धा राजकुमारी के तौर पर देखा गया है, जो गोद ली हुई एक बेटी के दर्जे से एक योद्धा राजकुमारी और आखिरकार देवी बनने तक कई चुनौतियों का सामना करती है। यह किताब सीता के जन्म से लेकर रावण द्वारा उनका हरण किए जाने तक की समयाअवधि को चित्रि‍त करेगी और राम सिर्फ इसके आखिरी एक तिहाई हिस्से में नजर आएंगे। 
 
अमीश त्रिपाठी की इस किताब "सीता द वॉरियर ऑफ मिथिला" का ट्रेलर 16 मई को लॉन्च होगा, जब अमीश के प्रशंसकों को इस किताब को पाने का मौका मिल सकता है, इस किताब का विमोचन 29 मई को मुंबई में होगा।
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine