मतदाताओं को धमका रहे हैं डकैत

बांदा| भाषा| पुनः संशोधित शुक्रवार, 25 अप्रैल 2014 (15:33 IST)
FILE
बांदा। बांदा लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी विवेक कुमार सिंह ने में शिकायत की है कि क्षेत्र में मतदाताओं को एक दल विशेष के लिए मतदान करने की खातिर आतंकित कर रहे हैं। बहरहाल, निर्वाचन पैनल का कहना है कि इस दावे में कुछ भी नहीं मिला।

सिंह के अनुसार बांदा सदर विधानसभा सीट से विधायक और सुदेश पटेल उर्फ बालखरिया जैसे डकैत बांदा के पाठा क्षेत्र में ग्रामीणों को आतंकित कर रहे हैं। पाठा क्षेत्र की सीमा चित्रकूट जिले से लगती है।

उन्होंने (सिंह ने) बताया कि बालखरिया जैसे डकैत पहले खूंखार डकैत ददुआ के गिरोह में थे और अब वे पाठा क्षेत्र में लोगों को आतंकित कर एक खास दल के लिए वोट देने को कह रहे हैं। मैंने इस बारे में शिकायत की है।
सिंह ने बताया कि शिकायत में उन्होंने क्षेत्र में कुछ सरकारी और पुलिस अधिकारियों की ‘संदिग्ध’ भूमिका के बारे में भी लिखा है तथा निर्वाचन आयोग से इलाके के 135 मतदान केंद्रों पर अर्धसैनिक बलों को तैनात करने का आग्रह किया है।

उन्होंने कहा कि अगर इसकी अनुमति नहीं दी जाती है तो उन्होंने चुनाव की तारीख एक सप्ताह तक आगे बढ़ाने की मांग की है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :