...तो क्या वरुण 2जी घोटाले के रास्ते पर चलें?: स्मृति ईरानी

-अमेठी से जयदीप कर्णिक

WD|
WD
अमेठी, संग्रामपुरभारतीय जनता पार्टी की अमेठी से स्टार उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की प्रचारक प्रियंका गांधी द्वारा अपने भाई वरुण को दी गई नसीहत पर सवाल उठाते हुए निशाना साधा है। स्मृति ने कहा कि क्या प्रियंका चाहती है कि उनका भाई वरूण 2जी, 3जी और कोयला घोटाले के रास्ते पर चलें।

प्रियंका ने कर दी वरुण को हराने की अपील

स्मृति ने प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा पर भी निशाना साधा और कहा कि यहां के लोग दामाद से डरे हुए है कि वह कहीं उनकी जमीन न हड़प ले।

सुल्तानपुर से भाजपा उम्मीदवार वरुण गांधी के बारे में प्रियंका की टिप्पणी पर सवाल पूछे जाने पर स्मृति ने संग्रामपुर की एक चुनावी सभा के बाद कहा, ‘क्या प्रियंका अपने भाई को 2जी, 3जी और कोयला घोटाले के रास्ते पर ले जाना चाहती हैं। ऐसा लगता है कि प्रियंका की नजर में घोटालों का रास्ता ही सही है।’
गौरतलब है कि प्रियंका ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि यदि आप समझते हैं कि मेरे परिवार का कोई सदस्य यहां से चुनाव लड़ रहा है ‍तो मैं आपको बताना चाहती हूं कि वरुण मेरा भाई है और उसने गलत रास्ता चुन लिया है। इसलिए मैं चाहती हूं कि आप उसे सही रास्ता दिखाएं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :