इमोशनल ड्रामा कर रही हैं प्रियंका : अजय अग्रवाल

अरविन्द शुक्ला

WD

कोई जांच एजेंसी उनके खिलाफ जांच करती है तो उन अधिकारियों का तबादला कर दिया जाता है और प्रियंका गांधी कहती हैं कि उनके पति के खिलाफ कोई बोलता है तो उनको दुख होता है, गलती की है तो दुख तो होगा ही।

'उल्टा चोर कोतवाल को डांटे'। पहले तो चोरी करो और फिर अपनी अपनी गलतियां छुपाने के लिए दूसरे पर उल्टा दोष मढ़ दो या फिर इमोशनल ड्रामा करके लोगों से सहानुभूति बटोरो, यही गांधी परिवार की खासियत है। प्रियंका गांधी इसी विरासत को आगे बढ़ा रही हैं, ऐसा कहना है भाजपा प्रत्याशी अजय अग्रवाल का।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की लहर के आगे आजकल गांधी परिवार सोनिया, राहुल, प्रियंका एकदम डरी हुई हैं। उनको अपना गढ़ भी सुरक्षित नहीं लग रहा है। यही कारण है कि विकास के झूठे वादे करने वाली कांग्रेस आज इमोशनल, पारिवारिक, मानसिक, ड्रामे पर उतारू हो गई है।

WD| पुनः संशोधित बुधवार, 23 अप्रैल 2014 (12:20 IST)
रायबरेली। रायबरेली से भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि रॉबर्ट वाड्रा एक भू-माफिया हैं, जो गरीब किसानों की जमीन हड़पकर एक कॉर्पोरेट बिजनेसमैन बना है। नाजायज तरीके से कांग्रेस की छत्रछाया में दामादजी का विकास हुआ है, देश का नहीं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :