अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी भाजपा: कीर्ति आजाद

भाषा| पुनः संशोधित सोमवार, 28 अप्रैल 2014 (16:26 IST)
FILE
दरभंगा। दरभंगा से लगातार दूसरी बार चुनाव जीतने को लेकर आश्वस्त पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि बिहार समेत समूचे देश में ‘मोदी लहर’ चल रही है और उनकी कप्तानी में भाजपा इन लोकसभा चुनाव में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी।

भारत की 1983 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे आजाद ने कहा कि दरभंगा में मुकाबला एकतरफा है, जहां उनका सामना चिर प्रतिद्वंद्वी और 4 बार के सांसद राजद के मोहम्मद अली अशरफ फातमी और जद (यू) के संजय झा से है।

आजाद ने 1999 में फातमी को हराया था जबकि राजद उम्मीदवार ने 2004 में इस हार का बदला चुकता कर लिया। आजाद ने 2009 में फिर उन्हें हराया। दरभंगा में मतदान मंगलवार को होना है।
यह पूछने पर कि क्या इस बार वहां त्रिकोणीय मुकाबला है? उन्होंने कहा कि दूसरे स्थान के लिए मुकाबला फातमी और संजय झा के बीच है।

उन्होंने कहा कि त्रिकोणीय मुकाबले का तो कोई सवाल ही नहीं है। यह एकतरफा मुकाबला है, जहां दूसरे स्थान के लिए फातमी साहब और संजय झा मैदान में हैं। मुझे जीत का शत-प्रतिशत यकीन है।
इस आत्मविश्वास की वजह पूछने पर उन्होंने कहा कि उनका पिछला प्रदर्शन अच्छा रहा है और लोगों को उन पर भरोसा है।

उन्होंने कहा कि मैने यहां बहुत काम किया है। इसके अलावा जद (यू) के खिलाफ लहर भी है। बिहार सरकार ने 95 प्रतिशत विकास कार्य हमारे साथ रहते किया लेकिन अब मुख्यमंत्री के पास 30 पोर्टफोलियो हैं और अधिकारी काम देख रहे हैं। यह लोकशाही नहीं, बल्कि अफसरशाही है। (भाषा)


और भी पढ़ें :