हुवावे की लेटेस्ट GT वॉच भारत में हुई लांच, मुफ्त मिलेगा स्पोर्ट्‍स ब्लूटूथ ईयरफोन

Last Updated: गुरुवार, 14 मार्च 2019 (17:54 IST)
हुवावे ने अपनी नई GT वॉच को लांच कर दिया है। कंपनी के अनुसार इसे एक बार चार्ज करने पर यह दो हफ्ते का बैटरी बैकअप देगी। GT वॉच की सीधी टक्कर एपल वॉच सीरीज 4 और सैमसंग गैलेक्सी वॉच एक्टिव के साथ है। कंपनी ने इसके साथ दो फिटनेस ट्रैकर यानीकि बैंड 3 प्रो और बैंड 3ई को भी लांच किया है।

फीचर्स की बात करें तो लेटेस्ट स्मार्टवॉच में 1.39 इंच का एमोलेड कलर पैनल है जो स्लाइड और टच जेस्चर्स देता है। ये ब्लूटूथ 4.2 LE और जीपीएस सपोर्ट के साथ आता है। डिवाइस में 16 एमबी रैम 128 एमबी स्टोरेज है।इसका वजन 46 ग्राम है। हुवावे जीटी एंड्रॉयड 4.4 और उसके ऊपर वाले डिवाइस के साथ कंपैटिबल है। डिवाइस में मैग्नेटोमीटर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, एंबियंट लाइट, एक्सेलेरोमीटर, गायरोस्कोप, बैरोमीटर सेंसर की सुविधा दी गई है। जीपीएस को बंद करने पर ये 14 दिन की बैटरी लाइफ देता है, वहीं ऑन करने पर सिर्फ 22 घंटे।
कितनी है कीमत : कीमत की बात करें तो हुवावो जीटी की कीमत 16,990 रुपए जो आपको क्लासिक एडिशन के रूप मिलता है। स्पोर्ट्स एडिशन की कीमत 15,990 रुपए है। सेल की शुरुआत 19 मार्च से एमेजन इंडिया पर है। यूजर्स इस दौरान हुवावे का मुफ्त में स्पोर्ट्स ब्लूटूथ इयरफोन पा सकते हैं। इसकी कीमत 2999 रुपए है, वहीं हुवावे बैंड 3 प्रो की कीमत 4699 रुपए है।

फिटनेस ट्रैकर की सेल की शुरुआत 26 मार्च से है। फिटनेस ट्रैकर ब्लैक और ब्लू कलर में आता है। हुवावे बैंड 3ई की कीमत 1699 रुपए है और सेल की शुरुआत 19 मार्च से है। ये पिंक और ब्लैक कलर में आता है।

बैंड 3 प्रो के फीचर्स : बैंड 3 प्रो की अगर बात करें तो इसमें हार्ट और स्लीप ट्रैक फीचर दिया गया है। स्मार्ट बैंड में 0.95 इंच का HD एमोलेड कलर टच डिस्प्ले है। स्मार्टबैंड 0.95 इंच के HD एमोलेड कलर डिस्प्ले के साथ आता है। हुवावे ट्रूसीन 3.0, हुवावे बैंड 3 प्रो पूरे दिन आपके हार्ट सेंसर को काबू में रखता है।

हुवावे बैंड 3ई के फीचर्स : हुवावे बैंड 3ई की अगर बात करें तो ये फुटवीयर मोड ऑफर करता है जो 50 मीटर तक वॉटर रसिस्टेंट है। एंट्री लेवल फिटनेस ट्रैकर में हार्ट रेट सेंसर नहीं है, लेकिन स्लीप और स्टेप ट्रैकिंग फीचर जरूर है। बैटरी लाइफ के मामले में ये 14 दिनों का बैटरी बैकअप देता है।


और भी पढ़ें :