कुछ ऐसे पल जब दिल से निकले 'नहीं'

Last Updated: शनिवार, 7 नवंबर 2015 (11:47 IST)
जिंदगी में ऐसे कई मौके होते हैं जब आपको चेहरे पर झूठी मुस्कान बिखेरकर सामने वाले को हां कहना पड़ता है जबकि अंदर से नहीं की चीख निकलती है। हम सभी के साथ ऐसा होता है। आइए जानते हैं कुऐसे ही पल।
 
1. आंटी का 'आंटी स्टाइल' गिफ्ट : बड़े बड़े फूलों की ड्रेस, जिसे देखकर गुजरे जमाने की हीरोइनों का लुक आंखों के आगे दौड़ जाए और उस पर भी आपकी आंटी तपाक से कहें, 'बहुत अच्छा है ना बेटा'। इस पर आप ज़ोर से कहना चाहती हैं, नहीं, लेकिन बाहर से हां कहना ही पड़ता है। 
 
2. बॉस का ऑर्डर : आज का काम आपने 15 मिनिट पहले ही खत्म कर लिया और आप घर जाने के लिए एकदम तैयार हैं। थोड़ी ही देर में बस निकलना है और बॉस ने कह दिया, जाने से पहले इसको और खत्म कर देना बस। लग गई आपके पूरे प्रोग्राम की वाट।  
 
3. कुत्ते को सुबह घुमाना : कुत्ते आपको बहुत पसंद हैं परंतु उनसे भी ज्यादा पसंद है सुबह की नींद। मम्मी की स्वीट फरमाइश है कि आप कुत्ते को सुबह घुमाने ले जाएं। 
 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :