समाचार | टीवी टाइम | आलेख
मुख पृष्ठ » मनोरंजन » टीवी » समाचार » 'मधुबाला' में आया नया ट्‍विस्ट
कलर्स चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक ‘मधुबाला-एक इश्क एक जूनुन' में दिन पर दिन दर्शकों को नया मसाला परोसा जा रहा है। धारावाहिक में सुल्तान का किरदार निभा रहे अविनाश रेखी की नई एंट्री से कहानी को एक नया मोड़ दिया गया है, जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं।

PR

अब दर्शकों के लिए एक और नया किरदार धारावाहिक में प्रस्तुत किया जाने वाला है। और वह है सुल्तान की पत्नी। और यह किरदार निभाएंगी धारावाहिक 'सौभाग्यवती भव:’ में नजर आ चुकी नेहा मेहता। सूत्रों के अनुसार धारावाहिक में सुल्तान की पत्नी को फ्लैशबेक में दिखाया जाएगा जब मधु सुल्तान की पत्नि के बारे में पता करने का फैसला करती है।

तब सुल्तान अपने अतीत का खुलासा करेगा। जब नेहा से इस खबर के बारे में पुष्टि की गई तो उन्होंने कहा कि हां, मैं धारावाहिक ‘मधुबाला-एक इश्क एक जूनुन’ में सुल्तान की पत्नी के रूप में नजर आऊंगी। और मुझे खुशी है कि मुझे इस धारावाहिक से जुड़ने का मौका मिल रहा है।

इससे पहले भी मुझे इस धारावाहिक को करने का प्रस्ताव मिला था, पर मैं किसी कारणवश नहीं कर पाई थी। अब मैं बेहद खुश हूं कि फाइनली मैं इस धारावाहिक को कर रही हूं। ‘मधुबाला-एक इश्क एक जूनुन’ में मेरा किरदार काफी मजबूत होगा। और मैं इसे करने के लिए तैयार हूं।
संबंधित जानकारी
Feedback Print