Widgets Magazine

पीसीबी पर भड़के युनिस खान

पुनः संशोधित सोमवार, 21 सितम्बर 2015 (18:38 IST)
कराची। पूर्व कप्तान और अनुभवी बल्लेबाज यूनिस खान ने पीसीबी को आड़े हाथों लेते हुए दावा किया है कि बोर्ड ने उन्हें लाहौर में पाकिस्तान सुपर लीग टी-20 टूर्नामेंट के लांच के मौके पर नहीं बुलाया।
यूनिस ने जियो सुपर चैनल से कहा कि समारोह लाहौर में हुआ था और उन्हें नहीं बुलाए जाने से वे  काफी मायूस हैं।
 
उन्होंने कहा कि मुझे समारोह में बुलाया नहीं गया। उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट में मेरे योगदान और टी- 20 क्रिकेट में मेरी उपलब्धियों को अनदेखा कर दिया। उन्होंने कहा कि लेकिन एक तरह से यह अच्छा  ही हुआ कि मुझे साफ संकेत मिल गया कि पीएसएल के मामले में मेरी क्या स्थिति है और मैं इसका  हिस्सा रहूंगा भी या नहीं। 
 
अपने करियर के इस मुकाम पर मेरे लिए यह ज्यादा मायने नहीं रखता लेकिन इतने साल पाकिस्तान  क्रिकेट की सेवा करने के बाद पीएसएल के लांच पर नहीं बुलाए जाने से मायूस हूं। 
 
पीएसएल के लांच में यूनिस के अलावा जावेद मियांदाद और इमरान खान भी नहीं थे। पीसीबी ने हालांकि  कहा कि यूनिस को न्योता दिया गया था। एक अधिकारी ने कहा कि न्योता भेजा गया था। (भाषा)
 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine