डरहम की ओर से खेलेंगे वरुण आरोन

varun_aaron
लंदन|
लंदन। के उभरते हुए तेज गेंदबाज ने मौजूदा काउंटी सत्र के लिए डरहम क्रिकेट क्लब के साथ करार किया है। आरोन टीम में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर जॉन हास्टिंग्स की जगह लेंगे, जो सितम्बर 2014 में भारत में आयोजित चैंपियंस लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलेंगे।
काउंटी ने बयान में कहा कि डरहम काउंटी क्रिकेट क्लब को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि वरुण आरोन सत्र के अंतिम कुछ हफ्तों के लिए विदेशी खिलाड़ी के रूप में क्लब से जुड़ेंगे।

काउंटी ने कहा कि भारत का यह अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी जॉन हास्टिंग्स की जगह लेने को तैयार है जिन्हें चैंपियंस लीग टी-20 प्रतियोगिता में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रतिनिधित्व करने के लिए बुलाया गया है। आरोन एलवी काउंटी चैंपियनशिप के अंतिम दो मुकाबलों में नॉर्थम्पटनशायर और वारविकशायर के खिलाफ खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।
आरोन ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में प्रभावी प्रदर्शन किया था और अंतिम दो मैचों में पांच विकेट चटकाए थे। वह 2011 में पदार्पण के बाद से भारत की ओर से तीन टेस्ट और आठ वनडे खेल चुके हैं। आरोन फिलहाल ग्लेन मैकग्रा के मार्गदर्शन में 10 दिवसीय तेज गेंदबाजी ट्रेनिंग कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं लेकिन उनके अगले हफ्ते नार्थम्पटनशायर के खिलाफ मुकाबले के लिए डरहम से जुड़ने की संभावना है।
डरहम द्वारा जारी विज्ञप्ति में आरोन के हवाले से कहा गया कि डरहम की ओर से खेलना मेरे लिए सम्मान की बात है।
उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से ब्रिटेन में काउंटी क्रिकेट खेलना चाहता था और मैं अगले सत्र में खेलने की उम्मीद लगा रहा था। हालांकि मुझे खुशी है कि मुझे पहले ही खेलने का मौका मिला गया और मैं बाकी टीम के साथ जुड़ने को लेकर उत्सुक हूं। डरहम के मुख्य कोच जॉन लुईस ने कहा कि आरोन टीम के गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती प्रदान करेंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :