सुनिधि चौहान : लाभदायक होगा आने वाला वर्ष...


प्रसिद्ध पार्श्वगायिका का को तुला राशि, चन्द्र लग्न में हुआ। गायन के क्षेत्र में शुक्र, तृतीय स्वर भाव के साथ वाणी द्वितीय भाव का इस क्षेत्र में योगदान रहता है।  
 
सुनिधि के जन्म के समय शुक्र नीचाभिलाषी है, जो राशि स्वामी भी है। लेकिन लग्न में शनि उच्च का है, वहीं स्वर भाव के स्वामी गुरु ने अपनी मित्र राशि वृश्चिक में केतु के साथ होने से आपको गायन के क्षेत्र में उत्तम सफलता भी दी।
 
मंगल नीच का है, जो व्यापार कर्म भाव में आय भाव के स्वामी सूर्य के साथ है, वहीं मंगल का नीच भंग भी चन्द्र के केंद्र लग्न में होने से हुआ। इसी कारण आपको गायन से लाभ का योग मिला। 
 
आपकी पत्रिका में केतु मध्य राहु होने से उतार-चढ़ाव का भी समय देखना पड़ेगा। > आने वाले साल में 26 जनवरी को पंचमेश व चतुर्थेश शनि-मंगल की राशि वृश्चिक को छोड़कर धनु पर आएगा व पंचम भाव को तृतीय दृष्टि से देखने से मनोरंजन गायन के क्षेत्र में सफलता देगा। 
 
आपके लिए हीरा पहनना अतिशुभ फलदायी रहेगा वहीं पन्ना भाग्यवर्धक भी रहेगा। >  

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine

और भी पढ़ें :