रनिंग शादी की कहानी

बैनर : क्राउचिंग टाइगर मोशन पिक्चर्स 
निर्माता : रॉनी लाहिरी, सुजीत सरकार 
निर्देशक : अमित रॉय
संगीत : अनुपम रॉय, अभिषेक-अक्षय और ज़ेब 
कलाकार : तापसी पन्नू, अमित सध, अर्श बाजवा
रिलीज डेट : 17 फरवरी 2017 
 
रनिंग शादी एक रोमांटिक-कॉमेडी मूवी है जो तीन किरदारों, राम भरोसे (अमित सध), निम्मी (तापसी पन्नू) और सरबजीत सिधाना उर्फ साइबरजीत (अर्श बाजवा), के इर्दगिर्द घूमती है। राम भरोसे की आयु है 23 वर्ष। मेट्रिक फेल है। सिंह एन सिंह पर वह काम करता है और अपने मालिक का दायां हाथ है। मालिक की बेटी निम्मी से उसकी अच्छी दोस्ती है। राम भरोसे कम पढ़ा-लिखा जरूर है लेकिन व्यवसाय के मामले में उसका दिमाग खूब चलता है। प्यार के मामले में उसे समझ नहीं आता कि निम्मी उसे चाहती है या नहीं। 
 
निम्मी ठहरी ठेठ पंजाबी कुड़ी। उसकी हर बात जोर-शोर से होती है। अपनी शर्तों पर अपनी जिंदगी जीना उसे पसंद है। उसे अमृतसर की पटाखा क्वीन भी कहा जाता है। अपनी हर बात वह सायबरजीत को बताती है। सायबरजीत की दुनिया कम्प्यूटर के इर्दगिर्द घूमती है। बिल गेट्स और स्टीव जॉब्स उसके आदर्श हैं। राम भरोसे का वह अच्छा दोस्त है और हर मुसीबत में उसका साथ देता है।  
 
एक दिन राम भरोसे और साइबरजीत को आइडिया आता है कि क्यों न एक ऐसी वेबसाइट बनाई जाए जो अमृतसर के यंग कपल्स को शादी रचाने में मदद करे। रनिंग शादी डॉट कॉम नामक वेबसाइट शुरू की जाती है। अमृतसर में यह वेबसाइट हिट हो जाती है। इसके बाद एक ऐसा ट्विस्ट आता है जो कई हास्यास्पद परिस्थितियों को जन्म देता है। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :